You are currently viewing PTET Result 2021: Rajasthan PTET Cut Off Merit List Download

PTET Result 2021: Rajasthan PTET Cut Off Merit List Download

PTET Result 2021। राजस्थान PTET रिजल्ट 2021। PTETRAJ2021.COM। Rajasthan PTET Cut Off । PTET Merit List Download । राजस्थान पी.टी.इ.टी रिजल्ट ptetresult2021.com

PTET Result 2021 – आज दिनांक 28 सितम्बर को राजस्थान PTET रिजल्ट जारी किया जा रहा है . परिणाम के साथ, आप नीचे बताए अनुसार पीटीईटी कट ऑफ मार्क्स और मेरिट सूची पा सकते हैं। राजस्थान प्री टीचर एजुकेशन टेस्ट 2021 के लिए उम्मीदवारों की पूरी चयन प्रक्रिया परिणाम पर निर्भर करेगी। इसलिए आपको परिणाम एकत्र करना होगा और फिर आगे के कट-ऑफ अंक और मेरिट सूची की जांच करनी होगी।

नमस्कार मित्रों, आज हमारे द्वारा आपको इस पोस्ट की सहायता से राजस्थान PTET रिजल्ट के बारे में पूरी जानकारी दी जा रही है . यहाँ से आप अपना रिजल्ट सीधे ही देख सकते है . इसके लिए नीचे की और आपको लिंक्स दी जा रही है -:

<< PTET Result Check Now >>

<< Direct Link >>

PTET Result 2021

राजस्थान में बी.एड के विभिन्न सरकारी और साथ ही निजी कॉलेज में किया जाएगा। पीटीईटी परिणाम 2021 रैंक सूची इस परीक्षा में उम्मीदवारों के लिए आगे के प्रवेश का फैसला करेगी। इसलिए आपको बोर्ड द्वारा अपने आधिकारिक पोर्टल पर उपलब्ध होने पर परिणाम एकत्र करने की आवश्यकता है।

Link 1 -: click here

Link 2 -: click here

Link 3 -: click here

Rajasthan PTET Result 2021 Dungar College

राजस्थान प्री टीचर एजुकेशन टेस्ट कट-ऑफ मार्क्स तब उपलब्ध होगा जब बोर्ड द्वारा पीटीईटी परिणाम 2021 की घोषणा की जाएगी। इसलिए उम्मीदवारों को आपको आधिकारिक पोर्टल से पीटीईटी 2021 कट ऑफ मार्क्स कैटेगरी वाइज की प्रतीक्षा करनी चाहिए। जीडीसीबी पीटीईटी मेरिट लिस्ट 2021जब पीटीईटी परिणाम 2021 कट-ऑफ मार्क्स घोषित किए जाते हैं, तो राजस्थान पीटीईटी मेरिट लिस्ट 2021 भी अपडेट होगी। चयनित उम्मीदवार के नाम के साथ आधिकारिक पोर्टल। उसके बाद, आप पीटीईटी मेरिट सूची ऑनलाइन में उनका नाम प्राप्त करने के लिए पात्र होंगे।

<< अपना रिजल्ट देखने के लिए यहाँ क्लिक करे >>

Rajasthan PTET Expected Cut off Marks 2021

Category Cut Off
GEN380-400
OBC350-360
SC310-330
ST300-320

O level computer course kya hota hai

RAJASTHAN PTET RESULT KAISE DEKHE ?

  • सभी उपस्थित आवेदक परिणाम अपडेट के लिए आधिकारिक पोर्टल पर जा सकते हैं।
  • अब पूरा पेज पढ़ें और फिर पीटीईटी रिजल्ट डाउनलोड लिंक खोजें।
  • वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध होने के बाद, आपको इसे खोलने के लिए क्लिक करना चाहिए
  • यदि आप इसे एक्सेस करना चाहते हैं तो वैध लॉगिन विवरण दर्ज करें।
  • उसके बाद, आपको डाउनलोड विकल्प के माध्यम से जाना चाहिए।
  • अब राजस्थान डूंगर पीटीईटी परिणाम 2021 स्क्रीन पर उपलब्ध है, इसे डाउनलोड करें।
PTET Result 2021
Visit here PTET
Available Result All Result
Check NowPtet 2021

RAGHAV KUMAR

इस वेबसाइट पर हम सरकारी योजनाओं से जुडी पोस्ट को शेयर करते है ताकि आपको अपडेट रखा जा सके और सभी योजनाओं का आपको लाभ हो . इस वेबसाइट के माध्यम से सरकारी योजनाओ और अन्य जरूरी जानकारी को हिंदी भाषा में उपलब्ध करवाया जा रहा है

This Post Has One Comment

Leave a Reply