नमस्कार मित्रों , informerbro.in में आपका स्वागत है . इस वेबसाइट पर हम सरकारी योजनाओं से जुडी पोस्ट को शेयर करते है ताकि आपको अपडेट रखा जा सके और सभी योजनाओं का आपको लाभ हो . इस वेबसाइट के माध्यम से सरकारी योजनाओ और अन्य जरूरी जानकारी को हिंदी भाषा में उपलब्ध करवाया जा रहा है .और इस ABOUT US पेज के द्वारा आपको अतिरिक्त जानकारी दी जा रही है .

informerbro.in पर जो भी जानकारी share की जाती है वो लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए post की जाती है और आम जनता तक पहुंचाई जाती है . इस about us पेज और इस वेबसाइट के माध्यम से वे सभी प्रकार की जानकारी को शेयर किया जाता है जो की आम जनता के लिए फायदेमंद है . हमारी इस वेबसाइट पर वेसे तो सब जानकारी उपलब्ध है पर अगर कोई व्यक्ति विशेष को किसी ऐसी चीज़ के बारे में जानना है जो की ब्लॉग पर वह हमसे कमेन्ट करके पुच सकता है उन्हें ,जल्द ही replyदिया जायेगा .

informerbro.in और हमारी पूरी टीम का एक ही सपना है की हमारे देश में जिन लोगो को englishमें परेशानी होती है पर वे लोग नई नई योजनाओं को जानने के इच्छुक भी है ,ऐसे लोगों को परेशानी से बचाने के लिए informerbro.in सारी जानकारी को हिंदी भाषा में उपलब्ध करने का प्रयास कर रहे है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग नई योजनाओं के प्रति जागरूक हों .इस वेबसाइट में हम पुरे देश में चल रही योजनाओं को आप तक शीघ्र पहुँचाने का प्रयास कर रहे है .

informerbro.in में निम्न टॉपिक्स से सम्बन्धित जानकारी हिंदी में मिलेगी –

  • केंद्र सरकार की योजनायें
  • राज्य सरकार की योजनायें
  • विद्यार्थी मित्र योजनायें
  • राज्य विशेष में चलित रोजगार योजनाये
  • राशन कार्ड से जुडी जानकारी
  • आधार से जुडी जानकारी
  • अन्य जरूरी जानकारी
  • OTHER DOCUMENT INFO

informerbro.in एक ऐसा ब्लॉग है जो की पूर्णत हिंदी भाषा में कंटेंट शेयर करता है ,जहाँ तक हो सके जानकारी को जल्दी और सरल भाषा में देने के लिए तत्पर रहता है . आप देश के किसी भी राज्य में क्यों न रहते हो ,हमारी टीम की कोशिश रहती है की नई स्कीम्स के अलावा आपके राज्य की योजनाओं से जुडी जानकारी आप तक जल्दी पहुंचाई जाये .आपके प्यार और सहयोग से हमारा आत्मविश्वास और बढ़ रहा है .

ABOUT FOUNDER /AUTHOR-

RAGHAV KUMAR is the founder and author of informerbro.in . he is an commerce student .he complete her graduation and post graduation in commerce stream . he complete study from pvt. college in rajasthan . he want to do something for people ,who don’t understand English very well. he provide data about new scheme of Indian govt and about us . so he decide to provide info in Hindi language . he loves blogging and read novel or documentaries . he also like cricket coz ROHIT SHARMA .

हमारी एक दूसरी वेबसाइट भी है जो TECHNOZWORLD.COM है .इस वेबसाइट पर नई टेक्नोलॉजी और अपडेट के बारे में समस्त जानकारी आपके साथ साँझा की जाती है